एक छोटा सा नींबू काट सकता है वशीकरण

Dec 17 2018 07:00 PM
एक छोटा सा नींबू काट सकता है वशीकरण

दुनियाभर में कई लोग हैं जो वशीकरण करते हैं. ऐसे में अच्छा भला आदमी कुछ ही समय में बदला-बदला व्यवहार करने लगता है. ऐसे में हो सकता है उसपर वशीकरण किया गया हो. अब अगर आपको लगता है कि आपके किसी चाहने वाले, दोस्त, रिश्तेदार के ऊपर किसी ने वशीकरण किया है तो आप उसको उतारने के उपाय कर सकते हैं. वह उपाय क्या है यह हम आपको बताते हैं.


वशीकरण उतारने के उपाय -


*कहते हैं वशीकरण हो तो पहले एक नींबू ले और उस व्यक्ति के ऊपर से 21 बार उतार ले जिसपर वशीकरण हो. इसके बाद नींबू को अपने पास के चौराहे पर जा कर रख आयें. कहा जाता है ऐसा करने से उस व्यक्ति के ऊपर से वशीकरण खत्म हो जाएगा.

*वहीं अगर कोई व्यक्ति आप से बात नहीं करता था लेकिन वह अचानक से आप से हंस-हंस कर बात करने लगे तो इसका मतलब होता हैं कि व्यक्ति के ऊपर वशीकरण कर दिया गया हैं और इससे छुटकारा पाने के लिए आप चार गोमती चक्र ले और उसके ऊपर से चार बार उतार कर चारों दिशाओं में फेंक दे.

*अब अगर आपके घर में अचानक से कोई बीमार रहने लगे और वह ठीक होने का नाम ना ले तो उसके ऊपर भी वशीकरण किया गया हैं और इससे छुटकारा पाने के लिए आप सफ़ेद आंकड़े का फूल अपने घर पर लगा दे या फिर सफ़ेद आकडे के फूल के जड़ को उस वशीभूत व्यक्ति को बांध दे, ऐसा करने से उसके ऊपर से वशीकरण खत्म हो जाएगा.

*अगर कोई व्यक्ति किसी एक ही व्यक्ति के बारे में सोचने लगे और वह दिन-रात उसी के बारे में सोचने लगे हैं तो उस व्यक्ति के ऊपर वशीकरण किया हो सकता है. इसके लिए आप ध्यान करे और माँ काली के सात गुलाब का फूल ले कर चढ़ा दे और ॐ क्रीम मंत्र का जाप करे. अब उसके बाद उस एक गुलाब में से 7 पत्ती लेकर उसे खिला दे.

पराई भाभी को वश में करने के लिए इस मंत्र से अभिमंत्रित कर उसे खिला दें यह चीज़

एक ग्लास पानी पिलाने से आपको अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाएगी भाभी

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है