पराई भाभी को वश में करने के लिए इस मंत्र से अभिमंत्रित कर उसे खिला दें यह चीज़
पराई भाभी को वश में करने के लिए इस मंत्र से अभिमंत्रित कर उसे खिला दें यह चीज़
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो किसी ना किसी को वश में करना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि कैसे आप किसी को अपने वश में कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ मंत्र बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. यह कुछ सिद्ध मंत्र और टोटके हैं जो किसी को भी आपका बना देंगे. 

आप सभी को बता दें कि अगर आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं. स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र से आप किसी भी स्त्री को कुछ ही पलों में अपने वश में कर सकते हैं. इसके लिए आपको इस मंत्र का प्रयोग गुरूवार के दिन करना है. गुरूवार के दिन शाम के समय घर का एक स्थान चुन लें और उस स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं. इसके बाद एक डिब्बी में थोडा नमक लें उस पर ढक्कन लगा रहने दें. अब डिब्बी से ढक्कन हटा दे और एक मंत्र का उच्चारण करें.

स्त्री वशीकरण मंत्र - ”ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा” इसके बाद डिब्बी में नमक की तरफ फूंक मारें और डिब्बी पर करीब 7 बार फूंक मारें. सीके बाद सात बार डिब्बी के नमक अभिमंत्रित करने के बाद इस डिब्बी को बंदकर किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें.

अब आप लगातार 29 दिन तक 7 बार इस मंत्र को अभिमंत्रित करते रहें. इसके बाद मंत्र में देव दत्तीं शब्द के दौरान मनचाही स्त्री का नाम लें और 29 दिन बाद इस नमक को मनचाही स्त्री को धोखे से खिला दें. वहीं इससे नमक खाने के बाद वह महिला आपको अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हो जाएगी.

एक ग्लास पानी पिलाने से आपको अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाएगी भाभी

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

फिटकरी से वशीकरण कर भाभी संग सुहागरात मना सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -