अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है
अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है
Share:

दुनियाभर में कई जानवर है जो भिन्न-भिन्न प्रकार के संकेत देते हैं. ऐसे में कई लोग अपने घर में बिल्लिया रखना पसंद करते है जो भी भविष्य के बारे में बताती है. ऐसे में कुछ लोग बिल्ली से दूरी बनाकर रखते है क्योंकि उन्हें बिल्ल्यों से नफरत होती है. ऐसे में कई लोग कहते हैं और मानते भी हैं कि बिल्लियों का घर में रहना अशुभ होता है और बिल्ली का घर की चारदीवारी में होना यानी बुरी ताकतों को घर में बुलावा देना होता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी दरअसल केवल हमारे देश मे ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बिल्ली को अशुभ माना है.

कहते हैं यूरोप के लोग ज्योतिषों के अनुसार बिल्ली को चुड़ैल का रूप मानते है और कहते हैं उसका घर में होना मतलब चुड़ैल का घर में होना. इसी के साथ अगर वहां किसी इंसान की वजह से कोई बिल्ली मर जाती है तो इसका मतलब यह माना जाता है कि उस इंसान ने बुरी आत्मा को अपना दुश्मन बना लिया है और अब उसकी मौत तय है. वहीं हमारे देश में कहा जाता है कि एक डायन 9 बार बिल्ली के रूप में जन्म लेती है लेकिन अगर मिस्र की बात करे तो यहाँ पर बिल्लियों को शुभ माना जाता है.

मिस्र में कहा जाता है बिल्ली एक परोपकारी शेरनी की पूर्वज है और जापान के लोग काली बिल्ली को शुभ मानते हैं अगर वह सुबह दिख जाए तो उनका दिन बेहतरीन बीतता है. वहीं अगर कोई बीमार बच्चा काली बिल्ली को देख लेता है तो उसकी बीमारी जल्दी ठीक हो जाती है. इसी के साथ आयरलैंड में ज्योतिषों के अनुसार कहते हैं कि अगर कोई इंसान काली बिल्ली को मार देता है तो उसे 17 सालों तक दुर्भाग्य का सामना करना पडता है और चांदनी रात को काली बिल्ली किसी का रास्ता काट जाती है तो उसकी मौत हो जाती है. ऐसे अलग अलग प्रकार के अंधविश्वास है जिसपर लोग विश्वास करते हैं.

इन 3 राशिवालों को ना चाहते हुए भी मिलती है सरकारी नौकरी

इस दिशा में करके सोये पैर, आएगा धन ही धन

राशिनुसार जपें मंत्र, मिलेगा ऐसा लाभ कि सफल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -