पराई स्त्री से पति को छुड़ाने के लिए रात 12 बजे करें यह टोटका

आज का समय ऐसा है कि कोई भी किसी पर भी मोहित हो जाता है. ऐसे में अगर किन्हीं कारणों से पति-पत्नी के बीच प्रेम नहीं रहता हो तो भी ऐसा होता है. जी हाँ, ऐसे में किसी तीसरे की एंट्री पुरुष या स्त्री के जीवन में हो जाती है और इससे हानि दोनों को उठानी पड़ती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं अपने पति और पत्नी को वश में रखने के वह तरीका है जिसे करते ही आपका जीवन बन जाएगा.  आइए जानते हैं.

उपाय -

1. किसी भी शुभ मुहूर्त में मंत्र "ऊँ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा" की 10 माला जप करने तथा दशांश हवन, तर्पण, मार्जन करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है. कहते हैं इसके बाद किसी भी मिठाई को इस मंत्र से सात बार अभिमंत्रित कर अपने पति को खिला दें और ऐसा लगातार 21 दिन तक करें. जी हाँ, इससे पति आपके वश में हो जाएंगे तथा वह अपने जीवन में कभी किसी अन्य स्त्री की तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखेंगे.

2. अमुक (लाइफ पार्टनर का नाम) जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहा. इस मंत्र का प्रयोग पति-पत्नी दोनों में कोई भी या कोई एक कर सकता है और इसके लिए आपको सिद्ध योग में निम्नलिखित मंत्र का 1100 जप कर प्रेमपूर्वक अपने लाइफ पार्टनर को पान खिलाए, इससे आपके लाइफ पार्टनर जीवन भर आपके वश में रहेंगे. कहा जाता है इस उपाय को पति पत्नी के लिए अथवा पत्नी पति के लिए कर सकती है.

3. अगर आप पारिवारिक सुख चाहते हैं तो 'अमुक (लाइफ पार्टनर का नाम) जय जय सर्वव्यान्नमः स्वाहा' मंत्र का पांच माला जप इक्कीस दिन तक प्रतिदिन करें. जप निष्ठापूर्वक करें, तनाव दूर होगा और वैवाहिक जीवन में माधुर्य बढ़ेगा.

4. कहा जाता है जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गए हों या आपस में प्रेम नहीं रखते है उन्हें गुरुवार अथवा शुक्रवार की रात्रि में 12 बजे पति की चोटी (शिखा) के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े. क्योंकि ऐसा करने से पति का ध्यान पूरी तरह से उस स्त्री से हट जाएगा और वह आपसे पुनः प्रेम करेंगे. ध्यान रहे कि कुछ दिन बाद उन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर घर के बाहर फेंक देना है.

पराई स्त्री को आपके कदमों में लाकर गिरा देगा यह वशीकरण मंत्र

किसी को भी आपका दीवाना बना सकता है यह वशीकरण मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -