किसी को भी आपका दीवाना बना सकता है यह वशीकरण मंत्र

दुनियाभर में कई लोग हैं जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. आइए में अगर आप भी उनमे से एक हैं जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो आज हम लेकर आए हैं आपके लिए वशीकरण मंत्र, जिसे करते ही आप किसी को भी अपने वश में कर लेंगे. 

शाबर वशीकरण मंत्र :-

ॐ नमो गुड़.

गुड़ रे तू गुड़.ड़ तामड़ा मसान.

केलि करन्ता जा.

उसका देग उमा.

सब हर्षे हमारी आस.

खसम को देखे.

जलै बलै.

हमको देवै सकि रुचलै.
चालि चालि रे कालिका के पूत.

जोगी जंगम और अवधूत.

सोती होय , जगाय लाव.

न लावै तो माता कालिका की.

शय्या पर पाँव धरै.

शब्द साँचा.

पिण्ड काँचा.
फुरो मन्त्र इश्वरो वाचा.

सत्य नाम आदेश गुरु का.

विधि - सबसे पहले ध्यान रखे कि इस मंत्र का प्रयोग किसी भी शनिवार से शुरू कर सकते हैं. अगर आप शनिवार से करते हैं तो शनिवार के दिन शाम 6:00 बजे के बाद किसी भी समय को आप निश्चित कर लें. अब उसके बाद उपरोक्त दिए गए साबर मंत्र का 21 बार जाप करें और जाप के समय अपने मुख को पूर्व दिशा की ओर रखें और सामने तेल का दीपक जला कर रखें. अब शनिवार से शुरू करके अगले शनिवार तक रोजाना नियमित रुप से इसे करें. इसके बाद जब तक अगला शनिवार आए तो भैरव बाबा की पूजा करें और इस वशीकरण मंत्र का 21 बार जाप करते हुए हवन करें.

अब हवन में गुड़ की डली का प्रयोग करें और गुड़ की डली को अभिमंत्रित करते हुए एक एक गुड़ की डली हवन में डालें. ध्यान रहे कि इस प्रकार से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और 21 बार इस प्रकार क्रिया करने से वह अभिमंत्रित हो जाता है. कहते हैं अब जब भी आपको यह प्रयोग करना हो या किसी विवाहित स्त्री को वशीभूत करना हो तो 21 बार गुड़ की डली को मंत्र से अभिमंत्रित करके खिला दे इससे लाभ होगा.

किसी भी लड़की को इतनी लौंग खिलाकर उसका सर्वस्व ले सकते हैं आप

यहाँ जानिए शुभ विवाह और गृह प्रवेश के मार्च के शुभ मुहूर्त

पति के बारे में कभी इन बातों को नहीं सुन सकती एक पतिव्रता स्त्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -