वरुण धवन की शादी को लेकर चाचा अनिल ने कह डाली बड़ी बात, कहा- हमारे परिवार में वरुण की शादी...
वरुण धवन की शादी को लेकर चाचा अनिल ने कह डाली बड़ी बात, कहा- हमारे परिवार में वरुण की शादी...
Share:

सभी अफवाहों तथा संभावनाओं के पश्चात् वरुण धवन तथा नताशा दलाल की शादी का दिन आ ही गया। आज दोनों अलीबाग के एक होटल में सात फैरो के बंधन में बंधेंगे। इस होटल का नाम द मैंशन हाउस रिजॉर्ट है, जहां शादी तैयारियां तथा रस्में पहले ही आरम्भ हो चुकी हैं। फिल्म निर्देशक शशांक खेतान तथा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा एक दिन पूर्व ही समारोह स्थल पर पहुंच गए।

वही वरुण धवन के चाचा अनिल धवन भी शुक्रवार को अलीबाग पहुंचे तथा अपने भतीजे के विवाह को लेकर बहुत उत्साहित हैं। निल धवन ने वरुण एवं नताशा की शादी के बारे अपने अहसास को साझा किया। उन्होंने कहा,"हम बेहद ही उत्साहित हैं। यह हमारे परिवार में वरुण की जनरेशन की अंतिम शादी है।"

अनिल धवन ने आगे कहा, "रोहित (वरुण के बड़े भाई) का विवाह हो चूका है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है तथा मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो ये सर्कल पूरा हो जाएगा। हम लोग फैमिलीज़ के मध्य रीति-रिवाज पूरे कर रहे हैं तथा कोई धूम-धमाका नहीं कर रहे हैं।" कोरोना वायरस संकट को देखते हुए उन धवन परिवार ने अपने गेस्ट की सूचि को और भी छोटा कर दिया है। अब शादी में सिर्फ 50 लोग ही आएंगे। वही जब अनिल धवन से संगीत कार्यक्रम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,"लड़की वाले कुछ करें तो हम थोड़ी कहेंगे मत करो ये। वो अपनी बेटी के लिए जो भी करना हो थोड़ा बेहद करें, नहीं तो वहां कुछ नहीं है।

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फिर हुआ ये।।।

अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'

जमकर वायरल हो रहा है जेनेलिया-रितेश का यह रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -