वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फिर हुआ ये...
वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने से पहले वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फिर हुआ ये...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के विवाह की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। नताशा दलाल संग सात फेरे लेने वाले वरुण इस वक़्त जानकारियों में छाए हुए हैं। उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही है। किन्तु अब एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वरुण धवन की गाड़ी का एक छोटा एक्सीडेंट हो गया। जब अभिनेता अपने कुछ मित्रों संग अलीबाग के लिए निकले थे, तब ये घटना हुई।

सुचना है कि इस एक्सीडेंट में किसी को भी चोट नहीं आई है। वरुण धवन भी एकदम सुरक्षित हैं। गाड़ी में छोटा डेंट होने की बात कही जा रही है, किन्तु अभिनेता और गाड़ी में बैठे दूसरे व्यक्ति चोटिल नहीं हैं। ये घटना शनिवार को उस वक़्त हुआ जब वरुण जुहू से अलीबाग के लिए निकले थे। लगभग चार घंटे के उस मार्ग में बहुत ट्रैफिक था तथा जगह-जगह टूटी-फूटी सड़क से भी सामना हुआ। 

वही अब क्योंकि वरुण धवन को वक़्त पर अलीबाग पहुंचना था, ऐसे में थोड़ी जल्दबाजी नजर आई। इस जल्दबाजी के कारण ही वो एक्सीडेंट हो गया। किन्तु अब वरुण अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। उनकी गाड़ी से निकलते हुए कई सारी तस्वीरें वायरल हैं। कैजुअल अटायर में वरुण डैशिंग दिखाई दे रहे हैं तथा अपने विवाह के लिए एकदम तैयार नजर आ रहे हैं। अभिनेता के परिवार वाले भी वेन्यू पर एक दिन पूर्व ही पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर बैंड वाले से लेकर मेहंदी वाले तक, सभी के वीडियो तथा तस्वीरों सामने आए हैं।

अक्षय को है इस मशहूर एक्ट्रेस पर गर्व, कहा- 'आगे जो करोगी उस पर फख्र है'

जमकर वायरल हो रहा है जेनेलिया-रितेश का यह रोमांटिक वीडियो

मलयालम हॉरर फ़िल्म में काम करके रिया ने जीत लिया था फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -