फिर हाथों में हाथ डाले नजर आये वरुण और नताशा
फिर हाथों में हाथ डाले नजर आये वरुण और नताशा
Share:

शादियों के सीजन चल रहा है और ऐसे में आये दिन किसी न किसी सेलिब्रटी की शादी की खबर आती रहती है. कई दिनों से अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी को लेकर भी चर्चा हो रही है तो वही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचा ली है. लेकिन एक सेलेब्रेटी और है जिसकी शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल हम बात कर रहे है बॉलीवुड के चॉकलेटी और हेंडसम बॉय वरुण धवन की. गौरतलब है कि कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे है कि, अभिनेता अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी करने वाले है. हाल ही में इन दोनों को मीडिया से नजरे बचाते हुए मूवी डेट पर जाते हुए भी देखा गया. खबरों के मुताबिक ये दोनों पीवीआर सीनेमा में फिल्म देखने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बचने की कोशिश की लेकिन वह कैमरे में कैद हो ही गए. वही खबरों की माने तो करीब एक महीने पहले ही वरुण धवन ने अपना एक आलीशान घर खरीदा था.

जिसके चलते ये चर्चा हो रही थी कि, वरुण ने ये घर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के लिए खरीदा है. बता दे कि, ये पहली बार नहीं है जब वरुण और नताशा एक साथ नजर आये हो इससे पहले भी ये दोनों कई बार एक साथ स्पॉट हो चुके है. हालांकि इन दोनों ने शादी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. फिलहाल वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

'धड़क' में जाह्नवी कपूर की माँ का रोल प्ले करेंगी शालिनी कपूर

बिजनेस स्कूल में पढ़ाई जाएगी बाहुबली की शौर्य गाथा

'पद्मावत' को लेकर दीपिका के समर्थन में उतरे सलमान के करीबी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -