कुछ इस तरह के दृश्यों से भरपूर है मनमधु 2
कुछ इस तरह के दृश्यों से भरपूर है मनमधु 2
Share:

अक्किनेनी नागार्जुन व्यावसायिक मसाला स्ट्रीम से बाहर आने और ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिनमें आधुनिक स्पर्श हो, जो वर्तमान युवाओं के साथ पहचान रखते हों और जो प्रवृत्ति का अनुसरण करते हों। और यहाँ एक 50 साल की कुंवारी लड़की को प्यार करना पसंद नहीं है, लेकिन वह प्यार करना पसंद करती है।

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

जानकारी के अनुसार ऐसा लग रहा है कि निर्देशक राहुल रवींद्रन ने नायक के चरित्र के आसपास फिल्म में बहुत सारी कॉमेडी भरी है, क्योंकि उनकी बहन, कर्मचारी और दोस्त बहुत कम उम्र में शादी करने का फैसला करने के लिए उनका मजाक उड़ाते हैं। और फिर उसकी माँ ने मासूमियत से उससे पूछा कि वह कुंवारी है या नहीं। हालांकि नायक हाँ कहता है, वह वास्तव में एक प्लेबॉय किस्म का है।

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी

बताया जा रहा है नागार्जुन से लेकर वेनेला किशोर, लक्ष्मी से लेकर राव रमेश तक, सभी ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग के साथ सीन को रॉक किया। तो इस वृद्ध कुंवारी के साथ क्या होता है यह हमें स्क्रीन पर देखना है। ऐसा लगता है कि निर्देशक ने मनमाधु के लिए अगली कड़ी के रूप में सही विषय को चुना है, एक फिल्म जो महिलाओं के लिए नायक की घृणा से निपटती है। मनमधु 2 इसके नायक के साथ 'प्रेम' को अधिक प्यार करता है। तकनीकी मोर्चे पर, चैतन्य भारद्वाज का पेप्पी बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है जबकि सुकुमार के दृश्य ठीक हैं।

पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?

सबसे महंगी फिल्मों में से एक RRR को इस तरह से किया जा रहा है तैयार

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -