शिक्षकों के परिवारों की मदद को आगे आए वरुण.....
शिक्षकों के परिवारों की मदद को आगे आए वरुण.....
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता वरुण शर्मा जो की अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए भी बहुत जाने जाते रहे है. बता दे कि वरुण शर्मा जिन्होंने कि 'फुकरे', 'डॉली की डोली', 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि वरुण कि माँ जालंधर के एक कॉलेज में फाइन ऑर्ट्स की शिक्षिका रह चुकीं हैं. वरुण ने अब फैसला किया है कि वह दो सेवानिवृत्त शिक्षकों के परिवारों को वित्तीय सहायता देकर उनकी सहायता करेंगे.

अपने एक बयान में अभिनेता वरुण ने कहा, शिक्षक की नौकरी आसान नहीं है और दुख की बात यह है कि इतनी मेहनत के बाद भी उन्हें इतनी कम पेंशन मिलती है. मेरे बचपन के कुछ दोस्तों और मैंने संकल्प लिया है कि पंजाब में सेवानिवृत्त हो चुके दो शिक्षकों के परिवारों की मदद करेंगे.

वरुण ने कहा, ऐसी उम्र में जब उन्हें आराम करना चाहिए, वे बच्चों की देखभाल जैसे छोटे-मोटे काम करने को मजबूर हैं. हम सभी उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं और इस समस्या को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं. वरुण ने कहा कि उन्हें बुजुर्गो के साथ रहना पसंद है और उन्हें उनके जीवन के अनुभवों को सुनना अच्छा लगता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -