मैनेजर की मौत से सदमे में हैं वरुण शर्मा, लिखा- 'तुम बहुत जल्दी चली गई'
मैनेजर की मौत से सदमे में हैं वरुण शर्मा, लिखा- 'तुम बहुत जल्दी चली गई'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हाल ही में खबर आई है कि कई बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियान ने आत्महत्या कर ली है. वहीं उनके इस कदम से इंडस्ट्री के कुछ सितारे स्तब्ध हैं. जी दरअसल दिशा सोमवार रात मुंबई की एक बिल्डिंग में 14वीं मंजिल पर मौजूद थीं और दिशा घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं. खबरों के मुताबिक उन्हें पास ही में बोरीवली के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अब दिशा की मौत को लेकर एक्टर वरुण शर्मा ने ट्वीट किया है.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने दिशा के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, ''मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं पूरी तरह से निशब्द हूं. ये बिल्कुल सच नहीं लग रहा है. कितनी सारी यादें जुड़ी हैं. एक बेहद शानदार इंसान और प्यारी दोस्त. तुम हमेशा अपनी मुस्कुराहट और विनम्रता से हर चीज को डील करती रहीं. तुम्हारी कमी खलेगी. भगवान तुम्हारे परिवार को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत दे. मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है दिशा कि तुम चली गई हो. तुम बहुत जल्दी चली गई.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि गौरतलब है कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत, भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं. जी दरअसल दिशा ने पब्लिक रिलेशन्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और पुलिस उनके आत्महत्या मामले की छानबीन कर रही है. इसी के साथ पुलिस का कहना है वह अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. उनके अनुसार आखिर सुसाइड की वजह क्या थी यह अब तक पता नहीं लग पाई है. वहीं पुलिस चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज कर रही है.

जन्मदिन पर सोनम कपूर ने माँगा अनुराग कश्यप से काम, हो गईं ट्रोल

अमिताभ ने सेलेब्स को दिया बेहतरीन टंग ट्विस्टर चैलेंज

कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्से में लाल हुए अनुपम खेर, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -