एक्टर वरुण का बड़ा बयान, कहा- आने वाले सालों में बदल जाऊंगा
एक्टर वरुण का बड़ा बयान, कहा- आने वाले सालों में बदल जाऊंगा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा अब तक जितनी भी फिल्मों में नजर आए हैं, उनमें दर्शकों ने उन्हें हंसी का तड़का लगाते हुए बखूबी देखा है और हाल ही में इस पर उन्होंने कहा कि कॉमेडी स्पेस में ही बने रहने को लेकर उनमें कोई डर भी नहीं है. साल 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' से वरुण द्वाराबॉलीवुड में कदम रखा गया था. आज भी दर्शकों को इस फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया चूचा का किरदार अच्छे से याद है. 

बता दें कि इस फिल्म के बाद वह 'डॉली की डोली', 'किस किस को प्यार करूं', 'राबता' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' में भी नजर आ चुके हैं.वरुण द्वारा हाल ही में आईएएनएस को बताया, "मुझे टाइपकास्ट (एक ही जैसी भूमिकाएं निभाना) होने से डर नहीं लगता है और एक अच्छे कंटेट, बैनर और निर्देशक की फिल्म का मिलना और उसमें काम करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है. वे कहते हैं कि, "इसने मुझे वह नाम दिया है जो आज मेरे पास है और इसने दर्शकों के बीच मुझे स्वीकृति प्रदान की है. 

वरुण द्वारा यह भी कहा गया है कि वह नई तरह की स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं और इसके साथ ही वरुण ने यह भी बताया कि, "मैं इसे समझने की कोशिश कर रहा हूं और इसके लिए लोगों से मिल भी रहा हूं. कुछ ऐसी चीजें हैं जिस पर बात चल रही है और आने वाले समय में लोगों को मेरा एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. लेकिन यदि आप मुझसे पूछेंगे, तो मैं वाकई में टाइपकास्ट होने से नहीं डरता हूं. मुझे लोगों को हंसाना अच्छा लगता है." वरुण के पास अभी 'खानदानी शफाखाना', 'अर्जुन पटियाला', 'छिछोरे' और 'रूहअफजा' जैसी फिल्में हैं.

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -