छिछोरे में वरुण को लीड बताकर बनाया था साइड हीरो, एक्टर ने बताई बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई
छिछोरे में वरुण को लीड बताकर बनाया था साइड हीरो, एक्टर ने बताई बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई
Share:

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद बॉलीवुड से जुड़े ऐसे-ऐसी सच सामने आ रहे हैं जिनके बारे में सोच पाना भी मुश्किल है. अब इसी क्रम में एक्टर वरुण शर्मा का एक पुराना वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि किस तरह एक बार उन्हें हीरो का दोस्त बताकर बैकग्राउंड आर्टिस्ट के तौर पर साइन कर लिया गया था. जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में वरुण कॉन्टैक्ट लेटर से लेकर किरदार और कलाकारों के साथ बर्ताव तक बहुत सारी ऐसी चीजें बता रहे हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान हो सकते हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

आप देख सकते हैं वरुण ने वीडियो में बताया, "कॉन्ट्रैक्ट तो मतलब किताब होती है ना, पन्ने होते हैं उसमें. पहले इनीशियल्स होते हैं और अंत में सिगनेचर होते हैं. चार लाइन का कॉन्टैक्ट कैसे हो सकता है?" इसके अलावा वरुण ने बताया, "उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा यही कॉन्ट्रैक्ट है, इस पर साइन कर दो. और मुझे उस वक्त जानकारी नहीं थी, अभी समझ आता है कि क्या है. मैंने साइन कर दिया. मैं वहां गया तो हमें ट्रेन से भेजा गया. तो मैं ट्रेन से पहुंच गया वहां पर. मुझे सेट पर जाकर पता चला कि जब प्रोसेस शुरु हुआ तो कि मैं हीरो का दोस्त नहीं था मैं बैकग्राउंड आर्टिस्ट था."

यहाँ देखे वीडियो...

आगे वरुण ने कहा, "...उन्होंने ये बात मुझे बताई नहीं. तो मेन लोग खड़े होते थे और मैं पीछे अपना चलता रहता था. फिर कुछ होता था और मैं पीछे चलता रहता था. मुझे लगा चलो कोई बात नहीं है एक्सपीरियंस होगा, कर लेता हूं. एक दिन खाने की बात आई. उन्होंने हमें पेंट के डिब्बों में खाना दिया. पेंट का ब्रांड का नाम बाहर लिखा हुआ था. अंदर फॉयल पेपर लगाया हुआ था और बाहर तो फॉयल पेपर भी नहीं था." इस तरह वरुण ने जो बातें सामने रखी वह सभी को हैरान कर गई.

यहाँ देखे वीडियो...

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात

नेपोटिज्म पर इरफान खान के बेटे ने कही सुशांत को वजह ना बनाने की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -