नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात
नेपाल का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं मनीषा कोइराला, सफाई में कही यह बात
Share:

बीते दिनों से भारत और नेपाल के बीच सीमा को लेकर विवाद चल रहा है. अब इस विवाद में एक बार फिर से फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोइराला का नाम भी चर्चा में आ गया है. जी दरअसल अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने इस विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए नेपाल का समर्थन किया है और नेपाल का समर्थन करने के बाद ही मनीषा अपने भारतीय फैंस के निशाने पर आ गई हैं. जी दरअसल नेपाल की संसद ने इसी महीने नेपाल का नक्शा जारी किया था. आप सभी को याद ही होगा उस नक़्शे में भारत के तीन इलाकों कालापानी, लिपुलेख और लिम्पियाधुरा को भी शामिल किया गया था.

वहीं नेपाल इन इलाकों पर अपना दावा पेश करता रहा है हालांकि ये भारत का हिस्सा है. उस समय भी मनीषा ने नेपाल का पक्ष लिया था और अब मनीषा फंस गई हैं. जी दरअसल मनीषा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए किये गए एक ट्वीट में लिखा, 'Territorial sovereignty political sovereignty economical sovereignty = sovereign state !! Let’s mull over this !! Gm ' उनके इस ट्वीट को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप नेपाल के हालात को लेकर टिप्पणी कर रही हैं?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं बस सोच रही थी कि आज नेपाल कहां खड़ा है और भविष्य में इन मोर्चों पर किस दिशा में आगे बढ़ेगा... हमें अतीत का पता है...ये नहीं कह रही हूं कि ये अच्छा है या बुरा..बस ऐसे ही ख्याल आया.'

अपने आपको ट्रोल होते देख मनीषा ने अपनी सफाई पेश करते हुए एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, 'A heartfelt request please let’s not be aggressive and disrespectful..we are in this situation together..our respective Gov’s will resolve the issue. In the meantime we can be civil I remain hopeful' वैसे इससे पहले भी मनीषा कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं.

सुशांत केस में मुकेश भट्ट से लेकर कृति सेनन तक के खिलाफ दाखिल हुई याचिका

अपने शो में जबरदस्ती स्टार्स को बुलाते हैं करण, रणबीर कपूर ने खोले बड़े राज

इन मशहूर स्टार्स को दोषी बताकर इंदर कुमार की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -