आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले हैं मम्मी-पापा! सलमान खान ने किया खुलासा
आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले हैं मम्मी-पापा! सलमान खान ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह 'भेड़िया' के प्रमोशन्स में बहुत व्यस्त चल रहे हैं। वरुण धवन (Varun Dhawan) एवं कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 के मंच पर भी पहुंचे थे। वहां वरुण-कृति (Varun-Kriti) ने मिलकर सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। सलमान खान (Salman Khan) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) की निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी कर दिया। 

दरअसल, वरुण धवन (Varun Dhawan) एवं कृति सेनन जब बिग बॉस के मंच पर पहुंचे तो दोनों ने ही अपने आपको सलमान खान का प्रशंसक बताया। सलमान खान के सामने दोनों ने गेम भी खेला। गेम के आखिर में सलमान ने कृति को बिग बॉस की आंख और वरुण धवन को गिफ्ट में एक सॉफ्ट टॉय दिया। खिलौना पाकर वरुण ने कहा, 'मैं इसका क्या करुंगा मेरा बच्चा अभी नहीं आया है।' वरुण धवन की यह बात सुनने के पश्चात् सलमान खान बोलते हैं- 'ये आ गया है तो वो (बच्चा) भी आ जाएगा।' सलमान खान की इस बात के बाद वरुण धवन बिना कुछ कहे सिर झुकाकर शर्माने लगते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वरुण धवन-नताशा दलाल जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं यह तो सलमान खान के संकेत से कहीं ना कहीं तो लग रहा है। बता दें हाल ही में आलिया भट्ट एवं रणबीर कपूर एक नन्हीं परी के मम्मी-पापा बने हैं। अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर भी 12 नवंबर को एक नन्हीं गुड़िया ने जन्म लिया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स के बेबी वेलकम सीजन में वरुण धवन के घर से भी खुशियां आने की उम्मीद प्रशंसक लगाए बैठे हैं।  

'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

काफी बदल गई है टीवी की छोटी सी 'गंगूबाई', देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

दिल थामकर देंखे 'गोरी मेम' का ये अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -