हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में भी नजर आएगा जुड़वाँ....
हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में भी नजर आएगा जुड़वाँ....
Share:

वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज़ और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने सिनेमाघरों में अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शुमार निर्देशक डेविड धवन जिनके बेटे वरुण धवन भी उन्ही की तरह चुलबुले है. आपको बता दे की अभी कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में अभी भी अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है.

अब वरुण के बारे में एक नई बात पता चली है. वैसे भी देखा जाए तो मोम की प्रतिमाओं के लिए प्रसिद्ध मैडम तुसाद संग्रहालय के हांगकांग स्थित हॉल में जल्दी ही निर्देशक डेविड धवन के पुत्र और बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन की प्रतिमा देखने को मिलेगी. हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैश्विक प्रतिमा हांगकांग तुसाद में.

वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे.' संग्रहालय के ट्वीट को उद्धृत करते हुए अभिनेता वरूण धवन ने लिखा है, 'बड़ा सम्मान. वहां आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का इंतजार कर रहा हूं. धन्यवाद.' वरूण ने अपने ट्वीट के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय की कर्मचारी द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -