समंदर किनारे नजर आए वरुण, फैंस के लिए शेयर की ख़ास फोटो
समंदर किनारे नजर आए वरुण, फैंस के लिए शेयर की ख़ास फोटो
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहने वाले अभिनेता वरुण धवन ने अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर की है और इस तस्वीर में वह काफी कूल भी नजर आ रहे हैं. साथ ही बता दें कि अभिनेता वरुण धवन द्वारा गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की गई है. 

अभिनेता वरुण धवन को शूटिंग से ब्रेक लेकर बीच पर बारिश के मौसम का मजा लेते हुए भी देखा गया है और इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन ने ट्राउजर के साथ प्रिंटेड शर्ट पहनी है. 

आपको साथ ही हम यह भी बताते चलें कि वरुण द्वारा जब से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री की गई है, तब से लगातार हिट फिल्में वे दे रहे हैं और इंडस्ट्री में कुछ ही साल में वरुण धवन हाईएस्ट पेड ऐक्टर्स की लाइन में भी शामिल हो चुके हैं और इसके अलावा वरुण धवन एनर्जी से भरपूर भी नजर आते हैं. हालिया फिल्मों की बात की जाए तो वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकी हो लेकिन अभिनेता द्वारा परफॉर्मेंस से अपने फैंस को निराश नहीं किया गया और इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर प्रमुख भूमिका में नजर आए थे. 

अब 200 करोड़ी शादी में नाचेंगी उर्वशी, कैटरीना कर चुकी है कमाल

विद्या के हीरो को मिली यह फिल्म, परिणीति को सिखाएंगे यह खेल

एयरपोर्ट पर दीपिका को देख गार्ड ने लगाई आवाज, एक्ट्रेस ने कहा-चाहिए ?

कार्तिक संग चेहरा छिपाए घूम रही थी सारा, पड़ी फैंस की नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -