अब 200 करोड़ी शादी में नाचेंगी उर्वशी, कैटरीना कर चुकी है कमाल
अब 200 करोड़ी शादी में नाचेंगी उर्वशी, कैटरीना कर चुकी है कमाल
Share:

उत्तराखंड के औली में एक ग्रैंड शादी इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है और कई बॉलीवुड सितारे इस शादी को अटेंड करने के लिए यहां पर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि जिसमें से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शादी के मीडिया में सुर्खियां बटोरने की कई वजहे हैं और कई रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि शादी में करीब 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं और इसके साथ ही इसका मंडप फिल्म ‘बाहुबली’ के राजमहल की तरह सजाया गया है. हालांकि इन सबके बीच एक और वजह यह भी है जिस वजह से इस शादी पर सबकी निगाह टिकी है और वो है उर्वशी रौतेला. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस शादी में उर्वशी रौतेली परफॉर्म करने वाली है और अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और कैप्शन दिया है कि, परफॉर्म करने के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं. वे पीले रंग की स्कर्ट, टी-शर्ट और जैकेट पहन उर्वशी एक बड़े से टेडी बियर की गोद में बैठी हुईं हैं. फोटो के पोस्ट करने के कुछ ही देर के अंदर उनके फैंस ने काफी लाइक्स और कमेंट्स भी जमकर करना शुरु कर दिए हैं.

अनन्या की क्यूट फोटो वायरल, जमकर आ रहे कमेंट्स

चेहरे : 15 साल के करियर में पहली बार महानायक संग काम, इमरान का लुक आउट

सारा अली खान का खुलासा, फिल्म साइन करने से पहले रोल में क्या देखती हैं ?

मलंग : सेट पर गंभीर घायल हुई दिशा, इस हिस्से में लगी चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -