ऐसा लगता है कि शाहरुख़-काजोल एक दूसरे को प्यार करते है : वरुण
ऐसा लगता है कि शाहरुख़-काजोल एक दूसरे को प्यार करते है : वरुण
Share:

बॉलीवुड में मैं तेरा हीरो, बदलापुर जैसी फिल्म करने वाले बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले की शूटिंग ख़त्म करके मुंबई लौटे है. वरुण ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि दिलवाले में काम करके मजा आया. फिल्म की शूटिंग करके ऐसा लगा जैसे की घर पर ही काम कर राह हु. क्योकि शाहरुख़ और रोहित मुझे बच्चे की तरह ट्रीट करते थे. जिससे फिल्म में काम करना काफी आसान हो गया.

फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए वरुण ने कहा कि फिल्म में शाहरुख़ और काजोल का तालमेल काफी अच्छा लगा मुझे और दोनों के इस तालमेल को देखकर मुझे एक समय आश्चर्य भी हुआ. दोनों को साथ देखकर एसा लगा जैसे दोनों एक दूसरे को सचमुच मे प्यार करते हो. आपको बता दे कि वरुण ने यह बात 17 वे एमएएमआई फिल्म फेस्टिवल के दौरान कही. वरुण ने आगे कहा की दोनों को साथ देखकर एसा लगता है जेसे दोनों एक दूसरे को बरसो से चाहते है.

आपको बता दे कि रोहित शेट्टी के निर्देशन मे बन रही फिल्म दिलवाले मे शाहरुख और काजोल 5 साल बाद फिर एक साथ काम कर रहे है. फिल्म मे शाहरुख काजोल के साथ वरुण धवन, कृति सेनन,विनोद खन्ना,जॉनी लीवर, और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका मे नजर आएंगे. फिल्म इस साल 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -