वरुण धवन ने बताई 'अक्टूबर' करने की वजह
वरुण धवन ने बताई 'अक्टूबर' करने की वजह
Share:

फिल्म 'अक्टूबर' को लेकर व्यस्त चल रहे अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि इस फिल्म को वह अपने करियर की एक महत्वपूर्ण फिल्म मानते हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और जोरों शोरों से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब वरुण धवन से फिल्म की फ़ीस को लेकर बातचीत की तो उन्होंने कहा कि "मैं एक ऐसा कलाकार हूं जिसे अपनी और अपने काम की कीमत पता है. लोग मुझे देखना पसंद करते हैं और इस सिलसिले में मैं निर्माता कंपनी से मनचाहे पैसे मांग सकते हूं. पर ये फिल्म मैं पैसे के लिए नहीं कर रहा."

वरुण का कहना है कि फिल्म उन्होंने पैसे के लिए नहीं बल्की कई दूसरे महत्वपूर्ण कारणों से की है. खबरों की माने तो वरुण ने फिल्म में काम करने के लिए मिलने वाली फीस में से 50 परसेंट की कटौती कर ली है. इसके अलावा वरुण ने कहा कि फिल्म में अच्छा काम करना मेरे लिए हमेशा एक प्राथमिकता रही है और पैसा इसके बाद आता है.

इस फिल्म को लेकर वरुण धवन का कहना है कि ‘अक्टूबर’ केवल एक लव स्टोरी नहीं है, बल्कि प्रेम के बारे में एक स्पेशल कहानी है. वरुण इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है और इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. इस फिल्म में वरुण के साथ अभिनेत्री बनिता संधू नजर आने वाली है. बनिता संधू इस फिल्म से अपने नाम का आगाज करने जा रही है यह उनकी पहली फिल्म है.

ये भी पढ़े

फिर साथ नजर आएगी भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की जोड़ी

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया रणवीर सिंह को एनर्जेटिक और मजेदार

फोटोशूट में सामने आया चंकी पांडे की भतीजी का हॉट लुक

सलमान खान की बायोपिक पर खुलकर बोले वरुण धवन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -