वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

By Pooja Suryawanshi
Dec 03 2017 01:21 PM
वरुण धवन ने फिल्म 'अक्टूबर' के लिए कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. वरुण धवन फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग में बिजी चल रहे है, खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही थी. वरुण का कहना है कि, शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' ने उन्हें लंबे अर्से बाद कुछ अलग करने का मौका दिया है और यह उनके लिए जीवन बदल देने वाला अनुभव रहा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा कि, "शूजित दा के साथ काम करना मेरा सपना था, जो अब पूरा हो गया है. लंबे अर्से बाद मैंने कुछ ऐसा किया है जो अलग है." ख़ास बात यह है कि, फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग मनाली में निर्धारित समय से पहले पूरी हो गई. इसके अलावा वरुण ने कहा कि, यह शानदार है. हमने 38 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली. उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें बतौर एक इंसान बदल दिया है. बता दे कि, इस फिल्म के जरिये मॉडल बनीता संधू बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने जा रही है.

बीते कुछ दिनों पहले वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत-सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो एक फैमिली के साथ नजर आ रहे थे. यही नहीं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने ब्रांड एंबेसडर होने वाली बात कही है. वरुण ने लिखा कि, "अगर कोई मनाली आ रहा है तो प्लीज जंगल जंक्शन कैफे जरूर आइएगा. आपको यहां लवली नूड्ल्स और चाय मिलेगी. साथ ही इस कैफे के मालिक के परिवार से मिलने का मौका भी मिलेगा. मैं इस कैफे का अनऑफिशियल ब्रांड एंबेसडर हूं. उन्होंने मुझसे नहीं कहा, लेकिन मैं बनना चाहता हूं क्योंकि ये लोग सुपर कूल हैं."

ये भी पढ़े

करण की अगली फिल्म में होगी 'दबंग गर्ल'

अक्षय और सलमान में मनमुटाव

'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर