वरुण धवन ने कर दिया अपने रिलेशनशिप का खुलासा ?
वरुण धवन ने कर दिया अपने रिलेशनशिप का खुलासा ?
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस पर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया था. कई उन्हें नताशा दलाल के साथ देखा गया लेकिन कभी वरुण ने कभी इस बारे में किसी से ज़िक्र नहीं किया. लेकिन हाल ही में उन्होंने नताशा के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनसे आप भी ये मान ही सकते हैं कि इन दोनों का अफेयर चल रहा है. यहाँ तक कि वरुण के कैप्शन से यही लग रहा है कि उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया है.

 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें, वरुण धवन और नताशा दलाल लंदन टूर पर थे जहां उन्होंने काफी समय बिताया और उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. आप देख सकते हैं इस फोटो में किस तरह दोनों साथ खड़े हुए हैं और इस फोटो के साथ उन्होंने 100 per cent का आइकॉन भी बनाया है. दोनों ही स्पोर्टी लुक में नज़र आ रहे हैं और एक दूसरे के साथ काफी अच्छे भी लग रहे हैं और अनोखे तरीके से कैमरे की तरफ पोज़ भी दे रहे हैं. 

इसके अलावा उनके कुछ और फोटोज हैं जो उन्होंने शेयर किये हैं. लंदन टूर से वरुण और नताशा संडे को ही मुंबई पहुंचे हैं. वरुण धवन बॉलीवुड की कई हिट फिल्में कर चुके हैं और दर्शकों के फेवरट एक्टर में भी शुमार हैं. इन दोनों ने शशांक खेतान के साथ भी कई फोटो क्लिक करवाए हैं जो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं.

 

@varundvn @natashadalal88 @nalinidatta ... No words needed ... #london

A post shared by Shashank Khaitan (@shashankkhaitan) on

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस अभिनेता के साथ हॉट डांस कर सकती है करिश्मा

जल्द होने वाला है 'लवरात्रि' के ट्रेलर से बड़ा धमाका

अब इस निर्देशक ने भी बाहर किया प्रियंका को ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -