फिल्म 'कलंक' के सेट पर जमकर मेहनत कर रहे हैं वरुण धवन
फिल्म 'कलंक' के सेट पर जमकर मेहनत कर रहे हैं वरुण धवन
Share:

करण जौहर अपने प्रोजेक्ट पर बढ़ी फुर्ती से काम करते हैं. हाल ही उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को उठाया है. करण 1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एक एपिक ड्रामा फिल्म 'कलंक' बनाने जा रहे हैं. जिसकी घोषणा पिछले हफ्ते ही की गयी थी और फिल्म 'कलंक' की घोषणा के अगले दिन ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. 

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. हाल ही में अभिनेता वरुण धवन का जन्म दिन भी फिल्म के सेट पर मनाया गया हैं पर उनकी को-एक्टर आलिया भट्ट उनके लिए गाना जाती नज़र आईं.

फिल्म के सेट पर वरुण धवन जमकर पसीना बहा रहे हैं.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो डाली हैं जिसमें वो ट्रेनिंग करते नज़र आ रहे हैं. वरुण ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है,  #kalank ट्रेनिंग.

बता दें की हाल ही में वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज़ हुई थी जो की बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही. इस साल वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' भी रिलीज़ होगी. फिल्म के लगभग सीन्स की शूटिंग पूरी कर ली गई है. जहाँ फिल्म को 28 सितम्बर को रिलीज़ किया जायेगा तो वहीँ फिल्म 'कलंक' को अगले साल अप्रैल में रिलीज़ किया जाना है. 

13 साल की उम्र में इस मशहूर एक्टर ने किया था पहला KISS

Video: एक विवाद से आज तक पछताते है अरिजीत...

'संजू' के टीज़र के बाद हिरानी ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -