सचिन से मिलकर वरुण की डिस्चार्ज बैट्री हुई चार्ज
सचिन से मिलकर वरुण की डिस्चार्ज बैट्री हुई चार्ज
Share:

बता दे कि जनाब इन दिनों बॉलीवुड के बद्रीनाथ यानि हमारे प्यारे व चुलबुले स्टार वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'जुड़वां-2' की शूटिंग में व्यस्त है. आपको बता दे कि बॉलीवुड का यह छिछोरा छोरा जो के अपनी इस फिल्म में हमे अपने मसखरे अंदाज में नजर आने वाला है वह भी अपने डबल डबल रूप में जी हाँ, लेकिन अबकी बार बॉलीवुड का यह एक्टर सचिन के संग हो चला है.

बता दे कि वरुण धवन जो के सोशलमीडिया साइट्स पर भी काफी सक्रिय रहते है व समय समय पर अपने से जुडी हर खबर को अपने फैन्स के साथ में शेयर करते रहते है. ऐसा ही वरुण ने अबकी बार फिर से किया है. जी हाँ, बता दे कि, हाल ही में वरुण ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वरुण और सचिन के अलावा सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम आलिम और फैशन डिजाइनर कुनाल रावल भी दिख रहे हैं.

वरुण ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा 'महान लोग विनम्र होते हैं. मास्टर से मिलने के बाद मेरी बैट्रीज़ चार्ज हो गईं.' बहरहाल अभी तो फ़िलहाल वरुण धवन जिनकी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म जुड़वाँ2 का सभी को इंतजार है उनकी यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है. तथा वरुण के संग इस फिल्म में हमे अभिनेत्री तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली है.            

रणवीर, रणबीर, वरुण व टाइगर के लिए छटपटाई दिशा

निर्भया गैंगरेप केस में जानिए फ़िल्मी सितारों का रिएक्शन....


   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -