रणवीर, रणबीर, वरुण व टाइगर के लिए छटपटाई दिशा
रणवीर, रणबीर, वरुण व टाइगर के लिए छटपटाई दिशा
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की प्रेमिका, हम बात कर रहे है अभिनेत्री दिशा पटानी के बारे में जो के अब तेजी से लाइमलाइट में आने के लिए सुर्खियां बटोर रही है. जी हाँ. देखा जाए तो अभी हाल ही में आईपीएल-10 की ओपनिंग सेरेमनी में होल्कर स्टेडियम इंदौर में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा था. जिस कारण वे करोडो लोगो के दिलो की धड़कन बन गयी. साथ ही समय समय पर उनके कई हॉट फोटोज भी उनके फेन्स के लिए वे शेयर करती रहती है.

तथा अब एक बार फिर से दिशा के बारे में हमे एक और नई बात का पता चला है वह यह है कि उन्होंने अब फिल्म के निर्देशकों को एक बात कह दी है कि अगर आप मेरे पास में फिल्म के ऑफर लेकर अगर आते हो तो में सिर्फ इन बॉलीवुड के स्टार्स के साथ में ही काम करूंगी अन्यथा बिलकुल नहीं. जी हाँ, बता दे कि, फिल्‍मों को लेकर दिशा काफी चूजी हो गई हैं. फिल्‍म साइन‍ करने से पहले वे कई तरह की शर्तें भी रख रही हैं जिसे पूरा कर पाना निर्माताओं के लिए मुश्किल साबित हो रहा है.

दिशा पटानी के करीबी सूत्रों का कहना है कि वे आजकल अपने पास आनेवाले निर्माताओं से यही मांग करती हैं कि वे उनकी फिल्‍म में तभी काम करेंगी जब फिल्‍म में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्‍टर हों, नहीं तो वे स्क्रिप्‍ट सुनने से भी इंकार कर देती हैं. अब अगर ऐसा है तो फिर फिल्ममेकर्स को दिशा के पास में सोच समझकर  ही फटकना होगा.      

अबू धाबी में तप्ती धुप में झुलसी टाइगर जिन्दा है की टीम

बॉलीवुड के रैम्बो को हॉलीवुड के रैंम्बो की नसीहत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -