तो अब 'द ड्रामा कंपनी' को रिप्लेस कर सुनील ग्रोवर अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे है...
तो अब 'द ड्रामा कंपनी' को रिप्लेस कर सुनील ग्रोवर अपने नए शो के साथ वापसी कर रहे है...
Share:

आख़िरकार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने उनके फैंस को खुशखबरी दे ही दी है. खबर यह है कि जल्द ही सुनील ग्रोवर अपने नए कॉमेडी शो के साथ छोटे परदे पर वापसी कर रहे है. सुनील का यह नया शो कृष्णा अभिषेक के ‘ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करेगा.

कुछ सूत्रों से पता चला है कि सुनील और सोनी टीवी शो से सम्बंधित बात हो रही है. और सुनने में आया था कि सुनील ग्रोवर के नए शो को लाने की बात फाइनल भी हो गयी है और साथ ही यह शो ‘ड्रामा कंपनी’ को रिप्लेस करेगा. अब शायद इस महीने के अंत तक शो 'द ड्रामा कंपनी' ऑफ एयर हो जायेगा.

सुनने में आया है कि सुनील का शो नॉन-फिक्शन कॉमेडी शो होगा. और खास बात तो यह है कि कपिल शर्मा के शो की ही क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस सुनील ग्रोवर को वापस छोटे पर्दे पर ला रही हैं. वैसे आपको बात दे कि कपिल शर्मा भी अब ठीक हो गये हैं और वह भी जल्द ही अपने शो के साथ वापस आने के लिये तैयार हैं. अब तो इन दोनों ही कॉमेडियन के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

इंस्टाग्राम से जुड़कर स्मृति ईरानी ने शेयर की अपनी यंग ऐज की फोटोज

wow! जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' अक्टूबर से होगा शुरू...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -