पिता संग मस्ती करते नजर आए वरुण धवन, शेयर की ये खास फोटो
पिता संग मस्ती करते नजर आए वरुण धवन, शेयर की ये खास फोटो
Share:

इस हफ्ते की शुरुआत फिल्म कुली नंबर- 1 के अभिनेता और टीम के गोवा जाने से हुई थी. ये सभी फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे हैं. गोवा जाने के बाद से वरुण धवन और सारा अली खान सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो लगातार शेयर करते नहीं थक रहे हैं. ये दोनों फिल्म की कास्ट और क्रू संग मिलकर काम के दौरान खूब मस्ती भी कर रहे हैं. ऐसे में अब वरुण ने अपने 'डैडी कूल' के साथ एक फोटो शेयर की है.

अभिनेता वरुण ने अपने पिता डेविड धवन के साथ गोवा के बीच पर ATV की सवारी लेते हुए फोटो शेयर की हुई है. इस फोटो में बाप-बेटे की जोड़ी काफी खुश दिखाई दे रही है. वरुण ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'डैडी कूल.' फोटो को देख जहां फैंस इसे पसन्द कर रहे हैं वहीं वरुण के बॉलीवुड फ्रेंड्स को भी ये बहुत पसंद आ रही है. रणवीर सिंह, विक्की कौशल, हुमा कुरैशी, मनीष मल्होत्रा, फरहान अख्तर, वरुण शर्मा, स्वरा भास्कर, सुशांत पुजारी, ताहिरा कश्यप संग अन्य ने वरुण और डेविड की इस फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि कुछ वक्त पहले वरुण ने मुंबई के सेट्स से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे स्कूटी पर पिता डेविड धवन के पीछे बैठे नजर आ रहे थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इसके अलावा सारा अली खान के साथ भी वरुण धवन के वीडियो सामने आ चुके हैं. वरुण और सारा गोवा में फिल्म कुली नं. 1 के गाने की शूटिंग करने पहुंचे हैं. वरुण धवन ने सारा और बाकी लोगों के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे जीप में बैठकर राइड एन्जॉय कर रहे थे. अगर फिल्म कुली नं. 1 की बात करें तो ये 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस फिल्म मेकर पर हुआ केस दर्ज, प्रोमोशन में गाना था पर मूवी में नहीं

Atrangi Re: अक्षय कुमार और धनुष के साथ डबल रोल में रोमांस करेगी सारा अली खान

फिल्म ‘तेजस में कंगना रनौत इस किरदार में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -