Atrangi Re: अक्षय कुमार और धनुष के साथ डबल रोल में रोमांस करेगी सारा अली खान

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई है। इसके बाद अब सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की तैयारियों में जुट गई हैं।वहीं खबरें आ रही हैं कि फिल्म में सारा अली खान डबल रोल में नजर आ सकती हैं। इसके साथ ही सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस भी करती दिख सकती है| फिल्म की स्टोरी लाइन और किरदारों के बारे में भी अधिक जानकारी सामने नहीं आई हैं, परन्तु अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म में केमियो करते नजर आ सकते है। वहीं, सारा और धनुष की जोड़ी भी नजर आएगी। 

इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि सारा फिल्म में डबल रोल भी कर सकती हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में दो अलग अलग एरा दिखाए जा सकते है, जिसमें सारा, अलग अलग एरा में धनुष और अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अक्षय कुमार का लुक काफी डिफरेंट हो सकता है। वहीं अभी फिल्म के अन्य किरदारों और कहानी को लेकर जानकारी आना बाकी है। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन 2021 के मौके पर रिलीज होनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है और इसको नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक्टर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ फ्लॉप होने के बाद निर्देशक आनंद एल राय की ये पहली फिल्म होगी जिसे वे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके साथ ही , टॉलीवुड एक्टर धनुष की ये तीसरी हिंदी फिल्म है। अभिनेता अक्षय का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्होंने दस मिनट में ही इसे करने के लिए हां कर दिया था। अक्षय के अनुसार उनका किरदार इतना खास था कि वह ना नहीं कर पाए। एक्टर अक्षय ने बताया कि धनुष और सारा के साथ फिल्म में उनका होना वाकई एक अजब मेल है।

फिल्म 'तुम बिन' से प्रियांशु चटर्जी ने रातों रात कमाई थी शोहरत

जल्द ही शुरू होगा बजरंगी भाईजान का USA टूर

तानाजी देखने के बाद ऋतिक रोशन हुए अजय देवगन के फैन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -