वरुण है शैतानी खोपड़ी, आलिया
वरुण है शैतानी खोपड़ी, आलिया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ फ़िल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर रहीं हैं. पूरी कास्ट जम कर इस फ़िल्म के लम्बे-चौड़े शेड्यूल्स को पूरा करने में लगी हुई है. तथा बता दे कि अभी हाल ही में फिल्म के अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग की. वरुण ने वीडियो में कहा, “यह ‘जुड़वा-2’ के क्लाइमेक्स शूटिंग का अंतिम दिन है और आप मेरे चेहरे पर चोट के निशान देख सकते हैं.

यकीन मानिए मुझे बहुत तकलीफ हुई, मैंने कई बदमाशों को पीटा. मैंने एक टेक में 50-60 लोगों को पीटा.” देखा जाए तो अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो के एक्साइटेड भी हैं और थोड़ा नर्वस भी.

अब हमारे इस चुलबुले अभिनेता पर आलिया भट्ट ने भी कुछ कहा है, जी हां बता दे की आलिया ने अपने फिल्मी करियर का डेब्यू वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से किया था. हाल में मीडिया से बात करते हुए आलिया ने दावा किया कि अभी तक उन्होंने जितने भी लोगों के साथ काम किया है उनमें वरुण धवन सबसे ज्यादा परेशान करने वाले ऐक्टर हैं.'

शाहरुख़ से छीन इन्हे दिया गया किंग का 'ताज'

में पढ़ाई में ढक्कन था, रणबीर कपूर

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -