वरुण ने शेयर किया जश्नभरा वीडियो, इस खास अंदाज में मना गर्लफ्रेंड नताशा का बर्थडे
वरुण ने शेयर किया जश्नभरा वीडियो, इस खास अंदाज में मना गर्लफ्रेंड नताशा का बर्थडे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल आज 30 साल की हो चुकी है और नताशा ने वरुण और कुछ दोस्तों के साथ बीती रत मुंबई के एक रेस्टोरेंट में केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. वहीं वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गर्लफ्रेंड के केक काटने का वीडियो भी शेयर किया है और इस दौरान काम में व्यस्त होने के बावजूद वरुण फैमिली के लिए टाइम निकालना नहीं भूलते हैं. फ़िलहाल उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

अभिनेता वरुण और नताशा पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं और इससे पहले, वरुण ने नताशा की व्यक्तिगत रूप से भी प्रशंसा की थी. वहीं ‘कॉफी विद करण’ में वरुण ने यह कहा था कि नताशा का अपना खुद का व्यक्तित्व है, उसकी अपनी आवाज़ है जो उन चीजों के साथ सुपर स्ट्रॉन्ग भी है जो वह करना भी चाहती है. उनकी मुताबिक़, मेरे करियर के संबंध में वो हमेशा सपोर्ट में रही हैं और यही कारण है कि मैं उसके साथ बना हुआ हूं.

अभिनेता वरुण और नताशा की शादी को लेकर भी उनके पिता डेविड धवन ने एक वेबसाइट के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों की शादी अगले साल होने की संभावना है. आगे वरुण के पिता डेविड ने कहा था कि उसकी शादी शायद अगले साल होगी मैं उनके रिश्ते से बहुत खुश हूं, एक पिता को और क्या चाहत है ?

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -