वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया' से सामने आया फर्स्ट लुक
वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया' से सामने आया फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवड इडस्ट्री के एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच-अवेटेड मूवी 'भेड़िया' (Bhediya) का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। मूवी के फर्स्ट लुक सामने आने के उपरांत लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ चुका है और वह मूवी के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे है। मूवी के स्टार वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता दी गई है।

वरुण धवन और कृति सेनन ने शेयर किए पोस्टर: वरुण धवन और कृति सेनन सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मूवी 'भेड़िया' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा कर दिया है। जिसमे आप देख सकते हैं कि वरुण धवन की आंखे बहुत खतरनाक नजर आ रही है। वहीं, उनके अंदर जलता भेड़िया नजर आ रहा है। मूवी के पोस्टर कृति सेनन भी नजर आ रही हैं और हैरान नजर आ रही है। वरुण धवन और कृति सेनन ने अपनी पोस्ट में कहा है कि मूवी 'भेड़िया' का ट्रेलर 19 अक्टूबर यानी सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। दोनों ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'अब होगा जंगल में कांड।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन और कृति सेनन की साथ में पहली फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और कृति सेनन की मूवी 'भेड़िया' का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है। ये मूवी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में 2डी और 3डी में रिलीज की जाने वाली है। मूवी 'भेड़िया' में पहला मौका होगा जब वरुण धवन और कृति सेनन ने स्क्रीन स्पेस साझा किया है।

रिलीज हुआ जान्हवी की नई फिल्म का ट्रेलर, सस्पेंस से भरपूर होगी मिली

सोशल मीडिया पर छाया इस 20 वर्ष की रैपर का जादू, हैरत में पड़ा हर कोई

रिलीज हुआ फिल्म 'थैंक गॉड' का गाना 'दिल दे दिया है', यूजर्स बोले- 'दिमाग खराब हो गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -