फिर परदे पर साथ नजर आएँगे वरुण और आलिया

करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट जल्द ही फिर से परदे पर साथ नजर आने वाले है. धर्मा प्रोडक्शन पिछले 2 सालो से इन कलाकारों के साथ एक शानदार फिल्म बनाने की योजना में लगे हुए है. पिछले कई समय से इस पर अटकने लग रही थी लेकिन अब करण जोहर ने इस पर खुलकर अपनी बात सोशल मीडिया के जरिये सामने रखी है.

करण ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा की है. इस फिल्म को अभिषेक बर्मन द्वारा निर्देशित किया जाएगा. फ़िलहाल फिल्म को 'शिद्त' नाम दिया गया है. हालाँकि ये नाम बाद में बदल भी सकता है. सोशल मीडिया के जरिये करण ने अपनी इस फिल्म को गुड फ्राइडे के मौके पर रिलीज़ करने की बात कही है. करण ने सोशल मीडिया पर लिखा कि-

"DHARMA collaborates with FOX STAR STUDIOS and SAJID NADIADWALA directed by ABHISHEK VARMAN .APRIL 19th, 2019 #GoodFriday .."

वैसे अब तक फिल्म के बारे में सारी बाते फाइनल होना बाकी है. लेकिन ये खबर तो पक्की है कि इस फिल्म में लीड रोल में तो वरुण धवन और आलिया भट्ट ही है. दिलचस्प बात तो ये है कि आलिया और वरुण की धर्मा प्रोडक्शन के साथ ये चौथी फिल्म होगी. पहले इस फिल्म के लिए पहले, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और श्रीदेवी को फिल्म के लिए चुना गया था. भले ही यह फिल्म मल्टी स्टार फिल्म हो लेकिन अब तक फिल्म के बाकी स्टार का खुलासा नहीं हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 DAY 4: हिना से पंगा, पड़ेगा महंगा.. दूध-चाय पर मची मच-मच

Golmaal Again का फुलझड़ी Song 'हम नहीं सुधरेंगे' रिलीज, Watch Video

कपिल देव का किरदार खोने पर अर्जुन कपूर ने ये कहा...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -