...दुल्हनिया' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भी जल्द ही
...दुल्हनिया' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भी जल्द ही
Share:

वरुण धवन आलिया भट्ट के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' जो के अपने पहले शो से अभी तक अपनी सक्सेस को दोहरा रही है. आज भी 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को देखने के लिए दर्शको की खिड़की पर भीड़ कम नहीं हो रही है.  ड्रामा,ट्रेजडी,मधुर संगीत और सभी प्रकार के फ़िल्मी मिर्च मसाले से भरी वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

अब जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन को दोहरा रही है तो अब इस फिल्म के तीसरे भाग पर भी तेजी से कार्य शुरू हो गया है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, आलिया भट्ट और वरूण धवन की धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर वापस दिखाई देगी. वो भी बद्रीनाथ की दुल्हनिया के अगले पार्ट में. इस फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने इसकी तरफ इशारा किया है.

उन्होंने कहा कि हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद हमने इस फिल्म की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया की तरह बद्रीनाथ की दुल्हनिया को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. बॉक्स आॅफिस पर भी इस फिल्म ने अभी तक अपनी पकड़ मजबूत रखी है. हम इसके तीसरे पार्ट के बारे में जरूर नई प्लानिंग करेंगे. फिलहाल अभी स्क्रिप्ट स्तर पर किसी भी तरह की प्लानिंग नहीं की गई है. 

6 दिन में 68 करोड़ कमाकर बद्रीनाथ की दुल्हनिया हुई हिट

जुड़वाँ 2 के बाद शूजित सरकार की इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -