6 दिन में 68 करोड़ कमाकर बद्रीनाथ की दुल्हनिया हुई हिट
6 दिन में 68 करोड़ कमाकर बद्रीनाथ की दुल्हनिया हुई हिट
Share:

बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का शानदार बिजनेस लगातार जारी है और इसी के साथ फिल्म ने बुधवार को 6.8 करोड़ का बिजेनस किया. इसी के साथ फिल्म का टोटल बिजनेस 68.36 करोड़ रूपए हो गया है. वही फिल्म ने मंगलवार को 7.15 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

वही बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपने चौथे दिन 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर 50 करोड़ एक क्लब में इंट्री मार ली है. फिल्म ने कुल मिलाकर 55 करोड़ के आस पास बिजनेस कर लिया है. आपके बता दे कि फिल्म ने रविवार तक लगभग 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. फिल्म ने जहां अपनी रिलीजिंग के पहले दिन में 12.25 करोड़ का बिजनेस किया वही फिल्म ने शनिवार को भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और लगभग 14 करोड़ के आसपास बिजनेस किया, जबकि शनिवार को 5 राज्यो के चुनावो का रिजल्ट आने का दिन था.

बावजूद इसके बद्रीनाथ की दुलहनिया अपना शानदार करने में कामयाब रही. वही सन्डे को भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी था और फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वही होली वाले दिन फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया. आपको बता दे कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी.

पांचवे दिन भी बद्री की दुल्हनियां ने की रिकार्ड तोड़ कमाई

होली पर बद्री भी अपनी दुल्हनियां संग रंगों में सराबोर नजर आया...देखे फोटोज

सिद्धार्थ ने आधी रात आलिया को दिया Surprise

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -