डेंजर और बोरिंग लगने लगे हैं इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक....
डेंजर और बोरिंग लगने लगे हैं इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक....
Share:

एक्टर वरुण व आलिया भट्ट अभी अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' के चलते सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म में हमे वरुण व आलिया का एक हंसी से भरपूर दमदार रूप फिर से देखने को मिलने वाला है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे आलिया भट्ट अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'डियर जिंदगी' में  शाहरुख़ संग नजर आ चुकी है. व वरुण धवन भी अपनी फिल्म 'ढिशुम' में नजर आ चुके है. इन दोनों ही कलाकारों को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे भी है.

तथा यह दोनों ही अभी फ़िलहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है. आपको बता दे की फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों सोशल मीडिया का प्रयोग भी करते हैं, इसके बाउजूद आलिया और वरुण को इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे प्लैटफॉर्म अब डेंजर और बोरिंग लगने लगे हैं. साथ ही साथ अभिनेता वरुण ने यह भी कहा है कि, 'सोशल मीडिया अब बहुत ही ज्यादा डेंजर हो गया है, अब तो ऐसा हो गया है की लेने के देने पड़ गए हैं.

सोशल मीडिया में जब भी आप कुछ अच्छा सोच कर पोस्ट करते हैं आपको कुछ बुरा अनुभव ही मिलता है. एक बात यह भी है कि जब आप किसी भी चीज की अति करने लगते हैं तो उसका रिजल्ट बुरा ही आता है, बिलकुल यही चीज सोशल मीडिया के साथ हो रही है, लोग अडिक्टेड हो गए हैं और यही चीज डेंजर हो गई है.' वहीं आलिया कहती हैं, 'लोग एक दुसरे को देख नहीं सकते लेकिन सोशल मीडिया के जरिये गंदे-गंदे मेसेज या कुछ भी पोस्ट कर देते हैं. लोगों को अगर कुछ कहना है तो वह सामने आ कर कहें, परदे के पीछे रहकर क्या कहना. सोशल मीडिया में एक बार कुछ कह भी दिया जाता है तो लोग उसकी जिम्मेदारी भी नहीं लेते हैं.'
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -