वरुण धवन ने 26 जनवरी के लिए कर ली है खास तैयारी, होने वाला है कुछ धमाकेदार
वरुण धवन ने 26 जनवरी के लिए कर ली है खास तैयारी, होने वाला है कुछ धमाकेदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'एबीसीडी 3' की तैयारी में बिजी हैं. इसी के साथ वो 'कलंक' में भी नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग लगभग  खत्म हो चुकी है. रेमो डिसूजा की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. इस पर काम भी शुरू हो गया है जिसके लिए कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि वरुण फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से अमृतसर में शुरू करने वाले हैं. इसी बीच वरुण एक और वजह से चर्चा में आ गए हैं. तो आइये आपको बता देते हैं उनका एक खास काम जिसे वो करने वाले हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, वरुण रिपब्लिक डे के मौके पर देश के जवानों को एक खास तोहफा देंगे. जी हाँ, वरुण वाघा बार्डर पर लाइव परफॉर्मेंस देकर गणतंत्र दिवस को सेलीब्रेट करेंगे. दरअसल, यह उनकी फिल्म का ही एक सीन होगा. इस फिल्म में एक डांस सीक्वल है जिसका शूट वाघा बॉर्डर पर होना है. इसलिए उन्होंने 26 जनवरी को चुना है और उसी दिन ये काम करने वाले हैं. बताया जा रहा है. 

बता दें, इस लाइव डांस परफॉर्मेंस की सारी तैयारियां कर ली गई हैं. अभी मेकर्स को सरकार की तरफ परमिशन का इंतजार है. अगर सब ठीक रहा तो इस खास मौके पर फैंस को वरुण का लाइव डांस देखने को मिलेगा. इस दौरान वरुण अपनी फिल्म के एक और गाने का शूटिंग भी पंजाब में ही पूरा करेंगे. इस गाने में पंजाबी एकट्रेस सोनम बवेजा और दीलजीत दोसांझ स्पेशल गेस्ट एपीयरेंस देते नजर आएंगे. 

शादी में निक के लिए अपने कलिरों को ऐसे कस्‍टमाइज्‍ड करवाया प्रियंका ने, जोड़ी ये खास चीज़ें

फरहान को शर्ट लेस देखते ही इस चीज़ पर फ़िदा हुई शिबानी, कहा लव यू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -