गिगी हदीद को देखते ही वरुण धवन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग
गिगी हदीद को देखते ही वरुण धवन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग
Share:

'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) में जारी इवेंट्स का दूसरा दिन भी बहुत जबरदस्त रहा। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन पर प्रशंसक तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शाहरुख खान- रणवीर सिंह के डांस से लेकर आलिया भट्ट- रश्मिका मंदाना के परफॉर्मेंस तक, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता इन वीडियोज पर प्यार लुटा रहे हैं। 

वही इस बीच वरुण धवन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसके कारण वो ट्रोल हो रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि वरुण, स्टेज पर सुपरमॉडल गिगी हदीद को बुलाते हैं तथा गोद में उठाकर किस कर लेते हैं। दरअसल 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के दूसरे दिन के इवेंट में गिगी हदीद (Gigi Hadid) भी सम्मिलित रहीं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज में नजर आ रहा है कि स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान वरुण धवन, गिगी को इशारा करके बुलाते हैं तथा फिर गोदी में उठा लेते हैं। तत्पश्चात, जरा सा झूमने के बाद वो गोदी से उतारने से पहले उन्हें किस कर लेते हैं। वरुण का ये अंदाज प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया तथा वरुण ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगे। ट्विटर उपयोगकर्ताओं को वरुण का ये अंदाज पसंद नहीं आया तथा जमकर ट्रोल कर रहे। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'वरुण, ऐसा करेगा, उम्मीद नहीं थी।' एक दूसरे ने लिखा- 'फिरंगी देख बेकाबू हो गए वरुण भैया और लपक लिया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

अप्रैल फूल के दिन अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही छूट जाएगी हंसी

शाहरुख़ खान ने अपने फ़ीट लुक से मचाया हंगामा, फैंस बोले "आर्यन खान भी फ़ैल"

शाहरुख़ खान का नया लुक देख चौंके लोग, आप भी दिल थामकर देंखे तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -