अप्रैल फूल के दिन अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही छूट जाएगी हंसी
अप्रैल फूल के दिन अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, देखते ही छूट जाएगी हंसी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सह-कलाकार अक्सर बताते हैं कि वह सेट पर प्रैंक करते रहते हैं। उन्हें प्रैंकस्टर बोला जाता है। इंटरव्यू और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी अक्षय हंसी-मजाक करते हैं। अब जब अप्रैल फूल का दिन हो तो वह कुछ शरारत ना करें तो ऐसा कैसे हो सकता है। अक्षय ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें अपनी क्लोदिंग ब्रांड FORCE IX के को-फाउंडर मनीष मंदना के साथ मजाक किया। वीडियो के आखिर में 'भागम भाग' का वायरल मीम भी दिखाया जाता है।

वही इस वीडियो में अक्षय कुमार एक स्टूडियो में हैं। उनके क्लोदिंग ब्रांड के अन्य सदस्य हैं जहां वो मनीष के साथ प्रैंक करते हैं। अक्षय अपने दोनों हाथ सीधा करते हैं तथा फिर मनीष को उठाते हैं। वह ऐसा दिखाते हैं कि अपने बाहों पर मनीष का भार ले लिया है। जबकि इस के चलते अक्षय को टीम के एक सदस्य सहायता करते हैं। वहीं जब मनीष अपने हाथ से अक्षय को उठाने का प्रयास करते हैं तो वह बिल्कुल नहीं उठा पाते। वह हैरान रह जाते हैं कि अक्षय ने यह कैसे किया। वहां आस-पास सेट पर जो लोग उपस्थित रहते हैं वो छुप-छुपकर हंस रहे होते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, 'यहां कुछ शरारती प्रैंक जिसे आप आज के दिन प्रयास कर सकते हैं। मुझे बताओ कैसा लगा। अप्रैल फूल्स डे।' एक शख्स ने कहा, 'सबसे अच्छी बात रही कि अक्षय पाजी ने अपना ही मीम इस्तेमाल किया।' एक शख्स लिखते हैं, 'भागम भाग मीम की उम्मीद नहीं थी।' एक ने कहा, 'इधर आ टेनिस बॉल।' अक्षय कुमार की पिछली रिलीज 'सेल्फी' थी। इसमें इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा एवं डायना पेंटी ने लीड रोल किया। फिल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। 

शाहरुख़ खान का नया लुक देख चौंके लोग, आप भी दिल थामकर देंखे तस्वीर

अमीषा पटेल ने लगाई पानी में आग, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -