दिल्ली की भीड़ में कुछ ऐसे गुम हुए वरुण और अनुष्का

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग ज़ोरों पर है. इसके सेट से लगातार तस्वीरें आ रही हैं जिनमें अनुष्का और वरुण धवन को देखा जा सकता है. फ़िलहाल वरुण धवन और अनुष्का शर्मा दिल्ली के शंकर मार्केट में शूट कर रहे हैं जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. शंकर मार्केट में वरुण और अनुष्का दोनों ही शॉपिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

हमेशा की तरह इस बार भी वो देसी लुक में नज़र आ रहे हैं. अनुष्का ने एक साधारण सी साड़ी पहनी है वहीँ वरुण एक साधारण से शर्ट में नज़र आ रहे हैं. इन दोनों के इस बदले हुए लुक में दोनों को पहचानना बहुत ही मुश्किल हो रहा है.

आस पास इतनी भीड़ जमा हो गयी थी कि उन्हें देख पाना मुमकिन नहीं हो रहा था. फिल्म की शूटिंग में व्यस्त वरुण की एक झलक पाने के लिए फैंस की लम्बी लाइन लग गयी थी. हर थोड़ी दूर पर वरुण के लिए सुरक्षा कर्मी मौजूद थे जो उनका खास ध्यान रख रहे थे.

इस शूटिंग में कहीं-कहीं अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी लेकिन जैसे ही समय मिलता वो पति विराट के साथ समय बिताने पहुँच गयी. बता दें, दिल्ली से पहले इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी जहाँ ये दोनों कड़ी मेहनत कर रहे थे और दिल्ली की सड़कों पर भी ये बहुत मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं.

'सुई धागा' आम इंसानों पर आधारित है जो सिलाई करके अपने घर को चलाते हैं.  फिल्म की कहानी काफी साधारण है और ये भी कहा जा सकता है बहुत ही जबरदस्त है. बात दें, शरत कटारिया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर

अपने अश्लील वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी है ये सिंगर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -