संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर
संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर फ़िलहाल आनंद आहूजा से अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इसी के साथ ये खबर आई है कि वो किसी फिल्म में भी काम करने वाली है जो जल्दी ही आएगी. कहा जा रहा था सोनम कपूर संजय दत्त की बायोपिक में केमीओ करने वाली हैं. राजकुमार हिरानी की ये फिल्म के लिए कहा जा रहा है रणबीर कपूर और सोनम कपूर अपनी डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' के 11 साल बाद एक साथ इस फिल्म में नज़र आएंगे. सोनम कपूर को इस फिल्म में संजय दत्त की प्रेमिका के रूप में नज़र आने वाली हैं यानी बायोपिक में संजय का लव इंटरेस्ट भी बताया जायेगा जो एक एक्ट्रेस के साथ ही थी, इसी को देखते हुए सोनम कपूर को चुना गया था.

इस खबर पर दर्शक ने ये अनुमान लगाए कि सोनम कपूर टीना मुनीम का किरदार निभाएंगी या फिर माधुरी दीक्षित का जो उस समय काफी चर्चा में था. लेकिन इस पर बड़ी खबर ये है कि सोनम कपूर ने इस अफवाह से इंकार कर दिया है. इस खबर पर उन्होंने कहा कि 'मेरा इस फिल्म में छोटा सा किरदार है पर बहुत अहम भी है. लेकिन वो किरदार नहीं है जो सभी सोच रहे हैं. मैं किसी भी अभिनेत्री का रोल नहीं कर रही हूँ और इस बारे में फ़िलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगी.'

इसी के साथ सोनम ने ये भी कहा कि राजकुमार हिरानी के साथ काम करना काफी अच्छा रहा और हिरानी ही वजह हैं जिनके कारण सोनम ने इस फिल्म के लिए हाँ कहा. सोनम किसी अभिनेत्री के किरदार में नहीं है तो ये जानना बहुत ही दिलचस्प होगा कि बायोपिक में सोनम किसका किरदार निभाएंगी.

Good News... स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-5 के लिए तैमूर का नाम हुआ फाइनल

इस दिन हो सकती है 'दबंग 3' रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -