वरुण और नताशा है बचपन के दोस्त

लगातार हिट फिल्में देने के बाद पापा डेविड धवन की बदौलत वरुण धवन बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बन चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बांद्रा स्थित नए घर की इनॉगरेशन पार्टी रखी, जिसमे तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की. इस इवेंट के दौरान वरुण के साथ उनकी सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी नजर आई.

पापा के लाडले वरुण और नताशा चाइल्डहुड फ्रेंड हैं, जो एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. वरुण और नताशा को कई बार पार्टीज में एक साथ स्पॉट किया जा चूका है, लेकिन अभी तक इन्होने अपने रिलेशनशिप पर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. कुछ समय पहले खबरें थी कि दोनों एक ही फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं. लेकिन हालांकि वरुण के पिता डेविड धवन ने कपल को लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से साफ मना कर दिया था. हाल ही में वरुण ने नया घर ले लिया है, तो अब यह भी साफ़ हो चूका है कि आने वाले टाइम में जल्द ही यह कपल इसमें शिफ्ट हो सकता है.

आपकी जानकारी में एक जानकारी यह भी जोड़ लीजिये कि वरुण 2010 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'माय नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं. साल 2012 में डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के बाद वरुण अब तक मैं तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बदलापुर, ABCD-2, दिलवाले, ढिशूम, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, जुड़वां-2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाप का घर छोड़ने पर मजबूर हुए वरुण

डांस करते हुए अचानक से वरुण ने लल्ली को उठाया गोद में

अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -