अखिलेश यादव ने दी जीते सपा के उम्मीदवारों को बधाई
अखिलेश यादव ने दी जीते सपा के उम्मीदवारों को बधाई
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में विधान परिषद चुनाव में वाराणसी शिक्षक एवं स्नातक सीट, झांसी-प्रयागराज खण्ड स्नातक सीट पर जीते समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को बधाई दी है। इसी के साथ उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों को भी धन्यवाद दिया है। जी दरअसल वाराणसी से शिक्षक सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री लाल बिहारी यादव, झांसी खण्ड स्नातक सीट पर डाॅ. मान सिंह यादव तथा वाराणसी सीट पर श्री आशुतोष सिन्हा ने जीत पा ली है।

आपको हम यह भी बता दें कि श्री मान सिंह यादव ने चार बार के भाजपा विधायक श्री यज्ञदत्त शर्मा को हार का मुंह दिखाया है। वहीं श्री आशुतोष सिन्हा ने निवर्तमान विधायक केदार नाथ सिंह को हरा दिया हैं। आपको हम यह भी बता दें कि शिक्षक स्नातक चुनावों में सत्ता के खुले दुरूपयोग, फर्जीवाड़े के बाद भी झांसी से लेकर प्रधानमंत्री जी के संसदीय क्षेत्र काशी तक भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा। ऐसे में मुख्यमंत्री जी की किस्मत भी उनके क्षेत्र में चमक नहीं पाई। वहीं जनता ने भाजपा नेतृत्व को बता दिया है कि अब भाजपा से उसका विश्वास उठ गया है और इसी कारण भाजपा को हार का ही मुंह देखना पड़ा।

आप देख रहे होंगे इस समय प्रधानमंत्री जी के प्रति किसानों ने तो आंदोलन छेड़ ही रखा है लेकिन अब शिक्षक, स्नातक भी उनको सबक सिखाना चाहता है। यह सब अखिलेश यादव का कहना है। उनका कहना है, 'अब हर कोई इस राय का हो गया है कि 'बाइस में बाइसिकल' ही उसकी पसंद होगी।'

शिमला में जलकर खाक हुए 8 घर

वोक्सवैगन ने भारत में बढ़ाई शोरूम की संख्या

'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' में अर्चना बनी अंकिता लोखंडे, दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -