वोक्सवैगन ने भारत में बढ़ाई शोरूम की संख्या
वोक्सवैगन ने भारत में बढ़ाई शोरूम की संख्या
Share:

फॉक्सवैगन इंडिया पूरे भारत में अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार कर रही है। इसका उद्देश्य इस वर्ष के अंत तक लगभग 150 ग्राहक टचपॉइंट्स या बिक्री शोरूमों को हिट करना है। जर्मन ऑटोमेकर के पास वर्तमान में देश में 137 बिक्री आउटलेट हैं, इसके अलावा अपनी कारों के लिए 116 सेवा टचप्वाइंट भी हैं।

वोक्सवैगन इंडिया ने हाल ही में हैदराबाद के मेहदीपट्टनम में अपने नवीनतम ग्राहक टचपॉइंट की शुरुआत की। ज्योति नगर में स्थित, शोरूम का क्षेत्रफल 22,000 वर्ग फीट है। हैदराबाद के शोरूम में वोक्सवैगन के नवीनतम उत्पादों को प्रदर्शित करने वाली 3-कार डिस्प्ले शामिल है। फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड हेड आशीष गुप्ता ने कहा, “हैदराबाद के मेहदीपट्टनम में नई सुविधा के उद्घाटन के साथ, वोक्सवैगन पूरे देश में हमारे ग्राहक संपर्क का विस्तार करने के लिए ट्रैक पर है। जैसा कि हम अगले साल ताइगुन के लॉन्च के लिए खुद को तैयार करते हैं, हम लगातार प्रीमियम सुलभ गतिशीलता समाधान प्रदान करने के साथ पैक किए गए अपने ग्राहक अनुभव को मजबूत करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। हम दक्षिणी क्षेत्र में अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट बिक्री और सेवा का अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं। मोड़ी ऑटो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, निहार मोदी, निदेशक ने कहा, "तेलंगाना और आंध्र प्रदेश क्षेत्र में हमारे नेटवर्क के लिए वोक्सवैगन मेहदीपट्टनम के अलावा, हम हमारे ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ होने का इरादा है। हमारी अत्याधुनिक, एकीकृत बिक्री और सेवा सुविधा, हमारे ग्राहकों को उनकी आराम और सुविधा के लिए पेशेवर बिक्री और रखरखाव सेवाओं का अनुभव करने में सक्षम बनाएगी।"

पिछले महीने जर्मन कार निर्माता ने त्योहारी सीज़न को बढ़ावा देने के बावजूद भारत में 1,412 इकाइयां बेचीं, कार निर्माता नवंबर में बढ़ने में विफल रहा। वोक्सवैगन इंडिया ने साल-दर-साल की वृद्धि का लगभग 52 प्रतिशत दर्ज किया। वोक्सवैगन वर्तमान में भारत में चार कारों - पोलो, वेंटो, टी-रोको और टिगुआन ऑलस्पेस एसयूवी की पेशकश करता है। 2021 में, वोक्सवैगन को भारत में लाने की संभावना है - टिगुन एसयूवी - भारत की पांचवीं पेशकश है।

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -