वरलक्ष्मी ने अपने फैंस के बीच शेयर की अपने बेटे की तस्वीर
वरलक्ष्मी ने अपने फैंस के बीच शेयर की अपने बेटे की तस्वीर
Share:

वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने बेटे को अपने सोशल मीडिया परिवार से मिलवाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वरलक्ष्मी ने लिखा, "मेरे बेटे का परिचय #guccivaralaxmi इंस्टाग्राम पर @guccivaralaxmi (sic) पर फॉलो करें।" इससे पहले कि आप किसी निष्कर्ष पर पहुंचे, आपको बता दें, 'बेटा' प्यारा है!  हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दिया है। उसने एक छोटा वीडियो भी साझा किया, जिसमें उसे बाहुबली में गुच्ची को गोद में लिए, सीढ़ियाँ चढ़ते हुए और उसे आगे पकड़े हुए देखा जा सकता है, राम्या कृष्णन! वीडियो में आगे गुच्ची को दौड़ते और इधर-उधर नाचते हुए, और वरलक्ष्मी के प्यार की गर्मजोशी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।

गुच्ची के इंस्टाग्राम हैंडल पर पहले से ही 1800 से अधिक फॉलोअर्स हैं, और इसमें वरालक्ष्मी के उद्योग से दोस्त, त्रिशा, ऐश्वर्या राजेश और अदिति राव हैदरी शामिल हैं। अभिनेत्री ने पहली बार 11 मई को अपने पालतू जानवर की एक झलक साझा की थी, और हैंडल गुच्ची की मस्ती और यहां तक ​​कि ट्रेडमिल पर चलने की तस्वीरों और वीडियो से भरा है। वरलक्ष्मी ने गुच्ची के हैंडल का परिचय वीडियो भी साझा किया था, और लिखा था। 

वरलक्ष्मी का जानवरों के प्रति प्रेम किसी से छुपा नहीं है। 2018 की शुरुआत में, उसने अपने पालतू डिनो को खोने के बारे में एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया था। अभिनेत्री के पास अब तीन कुत्ते हैं, और लगता है कि गुच्ची अपने परिवार में शामिल होने के लिए नवीनतम है। एक सक्रिय पशु कल्याण योद्धा, वह तालाबंदी के दौरान आवारा पशुओं को खिला रही है और दूसरों से महामारी के दौरान भी जानवरों के लिए अपना काम करने का आग्रह कर रही है।

नए IT नियम नहीं मान रहा Twitter, दिल्ली हाई कोर्ट में आज होगी सुनवाई

हमारे बच्चों की कोरोना वैक्सीन 'डस्टबिन' में क्यों फेंक दी ? राजस्थान में कूड़े में मिले 25000 डोज़

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया ने लाइव TV पर संबित पात्र को कहा 'गन्दी नाली का कीड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -