जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस
जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री को जिस्मफरोशी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. इस अभिनेत्री का नाम है संगीता. संगीत कई मशहूर टीवी शोज़ और फिल्मों में नजर आ चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट में देह व्यापर का धंधा चल रहा था जहां पर संगीता भी शामिल थी. सिर्फ संगीता ही नहीं बल्कि उनके साथ इस देह व्यापर में और भी कई युवा एक्ट्रेसेस पाई गई. लेकिन उन सभी में से संगीत हो एक ऐसा चेहरा थी जिसे दर्शक जानते थे. दरअसल संगीता तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस मानी जाती थी.

जैसे ही पुलिस को इस रिसोर्ट के बारे में सुचना प्राप्त हुई पुलिस तुरंत वहां छापेमारी के लिए पहुंच गई. जब पुलिस ने इस रिसोर्ट की जांच की तो वहां सगीता ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ और भी कई अभिनेत्रियां शामिल थी. पुलिस ने संगीत के साथ-साथ सुरेश नामक एक शख्स को भी धर-दबोचा. फ़िलहाल संगीता पुलिस की गिरफ्त में है.

संगीता कई बड़ी फिल्मों में भी काम कर चुकी है. वो करुप्पू रोजा जैसी फिल्मों में नजर आई है. साल 1996 में संगीता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. संगीता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ भी काम कर चुकी हैइन दिनों संगीता सन टीवी पर प्रसारित होने वाले शो वानी रानी में नजर आ रही थी.

मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली फ़ोन पर धमकी

‘लागल रहा बताशा’ देगी भोजपुरी सिनेमा को नया रूप

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -