आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल
आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर हाल ही में एक फिल्म मेकर ने फिल्म की शूटिंग अधूरी छोड़ने और फीस हड़पने का आरोप लगाया था. फिल्म मेकर दिलीप जायसवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने आम्रपाली पर कई आरोप लगाए थे. लेकिन इस मामले में अब आम्रपाली नहीं बल्कि दिलीप जायसवाल खुद ही फंस चुके है. अब कई फिल्म मेकर और कलाकारों ने दिलीप पर ही आरोप लगाकर उन्हें दोषी और बेबुनियाद बताया.

दरअसल दिलीप पिछले एक साल से 'या अली बजरंग बली' की शूटिंग कर रहे है लेकिन पैसे की दिक्कत के कारण फिल्म की शूटिंग रुक-रूककर चल रही थी. इसके बाद दिलीप ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर रफीक शेख को इस फिल्म के प्रमोशनल गाने को आम्रपाली पर फिल्माने को कहा. इसके बाद आम्रपाली इस सांग की शूटिंग करने के लिए इस शर्त पर राज़ी हो गई कि शूट से पहले वो उन्हें तय की गई राशि का भुगतान कर दे.

अगले दिन आम्रपाली शूटिंग सेट पर भी पहुंच गई लेकिन दिलीप शूट करने में टालमटोल करने लगे थे. इस दौरान फिल्म के टेक्नीशियन ने भी दिलीप से पैसो की मांग की थी. सभी का कहना है कि दिलीप जो चेक देते है वो बाउंस हो जाता है. आम्रपाली ने तो गाने की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन शूटिंग के बीच में ही टेक्नीशियन ने शूटिंग रोक दी. इस दौरान आम्रपाली ने भी दिलीप से अपनी फीस की मांग की तो डायरेक्टर उग्र व्यवहार करने लगा और इसके बाद आम्रपाली डायरेक्टर की पर्मीशन लेकर सेट छोड़कर चली गई. इसके अगले दिन दिलीप ने आम्रपाली पर गंभीर आरोप लगा दिए लेकिन अब आम्रपाली नहीं बल्कि दिलीप पर ही उल्टे आरोप लग गए है.

फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल

अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये हॉट एक्ट्रेस

बिकिनी में पूल साइड बेहद ही हॉट पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -