वेनेसा ने अपनी लव लाइफ में किया मूव ऑन
वेनेसा ने अपनी लव लाइफ में किया मूव ऑन
Share:

वेनेसा हजेंस अंत में पूर्व ऑस्टिन बटलर से अलग होने के बाद आगे बढ़ गई हैं। एक लंबे समय तक एक साथ रहने वाले ऑस्टिन और वैनेसा एक साथ थे लेकिन इस साल की शुरुआत में विभाजित होने का फैसला किया। 21 नवंबर को एक रोमांटिक डिनर डेट के बाद हाई स्कूल म्यूजिकल को एक लंबा, रहस्यपूर्ण व्यक्ति के रूप में देखा गया।

31 वर्षीय पूर्व डिज्नी चैनल स्टार शनिवार की रात एक लंबे, सुंदर रहस्य वाले व्यक्ति के साथ बस मुस्कुराते हुए नज़र आई। जब वह लॉस एंजिल्स में कैन्यन कंट्री स्टोर में अपनी कार लेने के लिए खड़ी थी तो प्रतीक्षा के दौरान उसने अपने नए आदमी के चारों ओर अपनी बाहें लपेट दीं। उन्होंने 
स्लेइंग आइकन ने एक भव्य, फर्श-लंबाई वाली ब्लैक स्लिप ड्रेस को कैरी किया हुआ था, और इस ड्रेस में एक साइड कट लगा हुआ था। फैशनिस्टा लंबे ग्रे कोट पहने हुए नज़र आई, और उसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हिल भी पहन राखी थी गले में सोने का हार और हाथ में सबसे महंगा बेग लिए हुए उन्होंने फैंस के दिल को जीत लिया। इतना ही नहीं वेनेसा ने सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मास्क और सेनेटाइजर को भी साथ में लिया हुआ था।

वैनेसा ने स्पष्ट रूप से संकेत दिया कि वह अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी है और वह अपने नए पार्टनर के साथ बेहद ही खुश है, वहीं उन्हों ेपन इंस्टाग्राम पर तस्वीर को साझा किया है। उन्होंने फोटो में कैप्शन दिया, "डेट नाइट,"।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -