दुनिया को अलविदा कह गईं 4 बार एमी अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस वैलेरी हार्पर
दुनिया को अलविदा कह गईं 4 बार एमी अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस वैलेरी हार्पर
Share:

1970 के दशक की क्लासिक टीवी श्रृंखला "द मैरी टायलर मूर शो" में नवोदित नारीवादी रोडा मॉर्गेनस्टर्न की भूमिका अदा करने वाली एक्ट्रेस वैलेरी हार्पर का निधन हो गया है और वे अब इस दुनिया में नहीं है. बता दें कि उन्होंने 80 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस उनके निधन पर एकाएक शोक जता रहे हैं. उन्हें सभी अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हार्पर का शुक्रवार सुबह निधन हो गया था, उनकी बेटी क्रिस्टीना कैसिया टोटी द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई है. हार्पर के पति, टोनी ने जुलाई में कहा था कि डॉक्टरों द्वारा ब्रेन कैंसर से पीड़ित अभिनेत्री को धर्मशाला में देखरेख के लिए रखा गया था. 

बता दें कि साल 2013 में हार्पर को पहली बार पता चला था कि उन्हें ब्रेन कैंसर है. साथ ही डॉक्टरों ने इस पर बताया था कि उसके पास केवल तीन महीने से भी कम समय है. लेकिन इसके बावजूद हार्पर ने हार नहीं मानी थीं. बता दें एक्ट्रेस हार्पर का करियर "रोडा" के बाद ढलान पर आ गया था. साथ ही बता दें हार्पर को चार बार एमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. 

VIDEO : फिर भारतीय संस्कृति में डूबे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, माथे पर तिलक लगा की गंगा आरती

अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया अपना नंबर, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -