VIDEO : फिर भारतीय संस्कृति में डूबे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, माथे पर तिलक लगा की गंगा आरती
VIDEO : फिर भारतीय संस्कृति में डूबे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, माथे पर तिलक लगा की गंगा आरती
Share:

हॉलीवुड के विश्व प्रसिद्ध अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) इन दिनों भारत की यात्रा पर आए हैं. अपनी इस अहम यात्रा के दौरान विल स्मिथ उत्तराखंड के हरिद्वार (Haridwar) में मां गंगा (Maa Ganga) की शरण में पहुंचे हैं और यहां पर उन्हें लोगों के साथ गंगा आरती के दर्शन किए और साथ ही पवित्र माँ गंगा की आरती भी की. जबकि इससे पहले भी हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ हरिद्वार आ चुके हैं.

आपको जानकरी के लिए बता दें कि इस सात अप्रैल को विल स्मिथ द्वारा इंटाग्राम पर एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया था कि मेरी दादी कहती थीं कि, भगवान अनुभव के माध्यम से हमें सिखाते हैं. भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए, लोगों और प्राकृतिक सुंदरता ने मेरी, मेरी कला और दुनिया की सच्चाईयों की एक नई समझ जागृत की है.

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब एक ट्विटर यूजर गीतिका स्वामी द्वारा स्मिथ का एक हालिया वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ अपनी भारत यात्रा के दौरान हरिद्वार में गंगा आरती करते हुए. जबकि दुनिया योग और हिंदू धर्म का समर्थन करती है, भारतीयों को अपनी समृद्ध गौरवशाली विरासत पर गर्व महसूस करना चाहिए. जय श्री राम. बता दें विल कई बार भारत की यात्रा कर चुके हैं. 

भारत घूम रही है गेम ऑफ थ्रोन्स की ड्रैगन क्वीन एमिलिया, देखें फोटो

इस मशहूर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया अपना नंबर, इंटरनेट पर मची सनसनी

अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना

न्यू शेपवियर लाइन पर बढ़ा विवाद, किम को बदलना पड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -