V'Day Special : इस साल पर्दे पर रोमांस करेंगी ये नई रोमांटिक जोड़ियां
V'Day Special : इस साल पर्दे पर रोमांस करेंगी ये नई रोमांटिक जोड़ियां
Share:

इन दिनों वेलेंटाइन स्पेशल चल रहा है ऐसे में बॉलीवुड में भी इस साल बहुत स्पेशल हुआ है। जी दरअसल में हम बात कर रहें है बॉलीवुड की नई जोड़ियों की जो इस साल अपने कदमो को जमाने के लिए निकल पड़ी है। जी हाँ वेलेंटाइन स्पेशल में आज हम उन्ही की बातें करने जा रहें है जो इस साल बॉलीवुड में अपनी जोड़ी से धमाल मचाने को रेडी है इसमें कुछ पुरानी जोड़ियां है तो कुछ नई। आइए देखते है कौन सी रोमांटिक मूवी में कौन से रोमांटिक कपल्स नजर आने वाले है।

अक्टूबर - इस मूवी में बनिता संधू और वरुण धवन नजर आने वाले है बनिता की ये पहली मूवी है। यह मूवी 13 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित होगी जो एक रोमांटिक मूवी होगी।

धड़क - इस मूवी में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर नजर आने वाले है जो पर्दे पर एक नया चेहरा है और इन दोनों की केमेस्ट्री रियल लाइफ में भी बहुत शानदार है। यह मूवी 20 जुलाई को रिलीज होगी।

संदीप और पिंकी फरार - अर्जुन और परिणीति इस मूवी में नजर आने वाले है लेकिन इन दोनों की केमेस्ट्री को हम और भी मूवीज में देख चुइके है। यह मूवी 3 अगस्त को रिलीज होगी।

पल पल दिल के पास - इस मूवी में करण देओल नजर आने वाले है जो सन्नी देओल के बेटे है और उनके साथ इस मूवी में साहेर बाम्बा होंगी जो एक नई जोड़ी होगी। यह मूवी 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी।

केदारनाथ - इस मूवी में सुशांत राजपूत और सारा अली ख़ान होंगे। सारा फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नया डेब्यू है और उम्मीद है कि इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाएगा, यह एक रोमांटिक मूवी है। यह मूवी 23 नवम्बर को रिलीज़ होगी। 

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका

500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी हालत, लीलावती अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -